Skip to main content

BREAKING NEWS

CLICK HERE Talks with China held in 'cordial and peaceful' atmosphere: MEA

विजय जुलूस की तरह दिखी बृजमोहन अग्रवाल की नामांकन रैली , मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री समेत मंत्री मंडल के सदस्य और भाजपा के तमाम बड़े नेता रैली में शामिल हुए

 रायपुर । रायपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी छत्तीसगढ़ के कद्दावर भाजपा नेता एवं रायपुर से आठ बार के विधायक बृजमोहन अग्रवाल की नामांकन रैली आज पूरे धूमधाम और लाव लश्कर के साथ निकाली गई। सिर पर भगवा पगड़ी पहने बाइक चलाते हुए भाजपा युवा मोर्चा एवं महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं रैली के आगे चल रही थी। माहौल पूरा भगवा मय था। एकात्म परिषद से निकली उनकी नामांकन रैली में हजारों की संख्या में भाजपा के जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।


जिला भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर से कार्यकर्ताओ के हुजूम और बाजे गाजे, ढोल नगाड़े एवं लोक कलाकारों के समूह।

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, उपमुख्यमंत्री अरुण साव, उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव, मंत्री राम विचार नेताम, टंकराम वर्मा, सांसद  सुनील सोनी, विधायक अजय चंद्राकर,  राजेश मूणत, धरमलाल कौशिक, इंद्र कुमार साहू, अनुज शर्मा, गुरु खुशवंत साहेब, पुरंदर मिश्रा, मोतीलाल साहू, समेत पार्टी के वरिष्ठ नेता और हजारों कार्यकर्ता इस रैली में शामिल हुए। रैली शहर के मुख्य मार्गों जयस्तंभ चौक, शारदा चौक, तात्यापारा होते हुए सत्ती बाजार से सदर बाजार मुख्य मार्ग से गुजरते हुए कोतवाली चौक, मालवीय रोड होते हुए पुनः जयस्तंभ चौक से नगर घड़ी चौक कलेक्ट्रेट परिसर पहुंची। जहां बृजमोहन अग्रवाल ने मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, किरण सिंह देव के साथ अपना नामांकन दाखिल किया। 

इसके बाद घड़ी चौक पर एक सभा का आयोजन भी किया गया।

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि, आने वाला लोकसभा चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है यह श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है मोदी जी ने 10 सालों तक रात दिन एक करके देश की 140 करोड़ लोगों की चिंता करते हुए काम किया है लोगों के आगे बढ़ाने उन्हें आत्मनिर्भर बनाने के लिए काम किया है। छत्तीसगढ़ में कमल खिलाकर एक बार फिर से प्रधानमंत्री मोदी को मजबूत करना है। श्री बृजमोहन अग्रवाल अजय योद्धा है जैसे रायपुर की जनता ने विधानसभा चुनाव में उनका रिकार्ड मतों से जिताया है आज की रैली देखकर लग रहा है कि लोकसभा चुनाव में भी रायपुर से एक नया रिकॉर्ड बनेगा।


इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने कहा कि, कि पिछले 10 सालों से हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने  भारत का पूरी दुनिया में नाम किया है। हम छत्तीसगढ़ के लोगों की जिम्मेदारी है कि हम रायपुर समेत छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीट जीताकर मोदी जी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाएं।

उन्होंने यह भी कहा कि बृजमोहन अग्रवाल एक बड़े जनाधार वाले नेता हैं और आज की रैली देखकर यह यकीन हो गया है कि बृजमोहन अग्रवाल लोकसभा चुनाव में भी विधानसभा चुनाव की तरह एक नया इतिहास रचेंगे।

उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि, आज की जैसी अद्भुतपूर्व रैली मैने पहले कभी नहीं देखी इसको देखकर यकीन हो गया है कि यह चुनाव जीत हार का नहीं बल्कि एक नया रिकॉर्ड बनाने वाला चुनाव है और आज यहां उमड़ा जन सैलाब देखकर यकीन हो गया कि इस बार रायपुर लोकसभा में एक नया रिकॉर्ड बनने वाला है।

उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने संबोधित करते हुए कहा कि यह रायपुर के लोगों के लिए सौभाग्य की बात है कि उनको बृजमोहन अग्रवाल जैसा नेता मिला। जो रायपुर समेत पूरे छत्तीसगढ़ को अपना परिवार मानते हैं। मुझे यकीन है उन्हें छत्तीसगढ़ में कहीं से भी चुनाव में उतारा जाए तो उनको कोई हरा नहीं सकता है।

भाजपा रायपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी श्री बृजमोहन अग्रवाल ने संबोधित करते हुए कहा कि, या मेरे लिए सौभाग्य की बात है की यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने मुझे रायपुर लोकसभा से प्रत्याशी बनाया उसके लिए मैं मोदी जी, अमित शाह जी भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा जी समेत सभी वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट करता हूं।


आज की इस विशाल रैली में रायपुर समेत पूरे छत्तीसगढ़ के लोग शामिल हुए हैं आपका यही प्यार मेरी ताकत है जिसके चलते मैं आठ बार से लगातार विधानसभा में आप लोगों की आवाज उठा पा रहा हूं। अब आप लोगों की आवाज लोकसभा में उठाने का मुझे मौका मिलेगा।

उन्होंने यह भी कहा कि, यह चुनाव भाजपा या बृजमोहन अग्रवाल नहीं लड़ रहे हैं, यह चुनाव पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता लड़ रहा है। और आज की इस विशाल रैली को देखकर यकीन हो गया है कि, रायपुर की जनता सच में मुझे बहुत प्यार करती है। जनता से यह भी अपील करता हूँ की रायपुर समेत पूरे छत्तीसगढ़ में कमल का फूल खिलाए और भाजपा की सरकार बनाएं।

रैली के दौरान 50 से अधिक स्थानों पर विभिन्न व्यापारिक संगठनों एवं सामाजिक समूहों ने मंच सजाकर अपने लाडले नेता और कार्यकर्ताओं का भव्य स्वागत किया। जयस्तंभ चौक पर रविभवन व्यापारी संघ ने स्वागत मंच सजाया वही मुस्लिम समाज ने भी हजारों की संख्या में उपस्थित होकर बृजमोहन अग्रवाल की नामांकन रैली का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया, रैली थोड़ा आगे बढ़ी तो तत्यापरा से लेकर सत्ती बाजार और पूरे सदर बाजार में सराफा व्यापारियों, सोनी समाज, ब्राम्हण समाज सहित व्यापारिक संस्थाओं के प्रमुखों ने भी रैली हेतु स्वागत मंच लगाया। रैली की अगुवाई में हजारों कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी के कमल निशान वाला झंडा लेकर पैदल चल रहे थे। जिसके पीछे सांस्कृतिक रथ एवं महिलाओं की स्कूटर रैली थी।  रैली को देखकर ऐसा लग रहा था कि, यह कोई नामांकन रैली नही बल्कि विजय जुलूस हो।

Comments

CLICK HERE Nitish Kumar's Stand On Citizens' List? Government Order Gives A Clue

Popural Posts Click must.

मुखिया चुनाव 2016 रिजल्ट कैसे चेक करें। फिर अपनी तैयारी करें, Bihar Panchayat Election 2021....

Breaking: ब्रिटेन में अवैध रूप से रह रहे भारतीयों को वापस भेजना चाहते हैं बोरिस जॉनसन!

Bihar Student Credit Card Scheme Status Online Apply 2020: Must Read Now

फेसबुक पर हुई दोस्ती और मिनटों में शुरू हो गई अश्लीलता, अब युवक का वीडियो बनाकर धमकी दे रही युवती।

Breaking: शादी के दौरान जैसे ही दूल्हे ने दुल्हन को पहनाया जयमाला तो जीजा ने मा’र दी गो’ली, दूल्हे की हुई मौ’त.

Sitamarhi बाजपट्टी थाना क्षेत्र के बररी फुलवरिया से लावारिश पल्सर मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई और काफ़ी

रुन्नी सैदपुर सड़क दुर्घटना में एक युवक की दर्दनाक मौत, दूसरा की हालत गंभीर।

Breaking:- राम दौन हाई स्कूल, मोड़संड, रुन्नी सैदपुर के नवनिर्मित भवन के छत पर मिली लावारिश लाश....